Wednesday, April 2, 2014

क्षमा करेंगे ! विलम्ब से ही सही परन्तु स्वीकार करें - आप सभी भारतीयों को नववर्ष प्रत्तिपदा विक्रम सम्बत २०७१ की पावन पवित्र अवसर पर शत - शत प्रणाम और मंगलमय शुभ कामनाएं !


क्षमा करेंगे ! विलम्ब से ही सही परन्तु स्वीकार करें ! आप सभी भारतीयों को नववर्ष प्रत्तिपदा विक्रम सम्बत २०७१ की पावन पवित्र अवसर पर शत - शत प्रणाम और मंगलमय शुभ कामनाएं !

नववर्ष प्रत्तिपदा विक्रम सम्बत २०७१ की पावन पवित्र अवसर पर शत - शत प्रणाम और मंगलमय शुभ कामनाएं !
छद्म स्वाधीन भारतवर्ष में प्रथम बार सम्पूर्ण भारतवर्ष में वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के घोषित उम्मीदवार नरेंद्र भाई मोदी अर्थात नमो ने  सनातन सांस्कृतिक - सामाजिक परिवर्तन का शंखनाद फूंक दिया है , एक श्रेष्ठ भारत के निर्माण के लिए क्रांति का बिगुल बजा ही दिया. नमो उर्फ नरेंद्र मोदी देश की सदियों की परतंत्रता से उपजी गरीबी, ग़ुरबत, अन्याय से त्रस्त, पीड़ित आर्य सनातन वैदिक धर्मावलम्बी हिन्दू भारत की अभिव्यक्ति के नायक बनकर उभरे है. वर्तमान में जिस सहजता से देश की जनता को उन्होंने आंदोलित किया है उनकी बातो को स्वर दिए है, नमो  को उसके लिए इस नववर्ष प्रत्तिपदा विक्रम सम्बत २०७१ की पावन पवित्र अवसर पर शत - शत प्रणाम और मंगलमय शुभ कामनाएं , न केवल उनको बल्कि जो संगठन और नाम - अनाम चेहरे इस नमो आन्दोलन के संचालक, आयोजक, संयोजक और भागीदार बने है उनको भी इस शुभ मंगल बेला में कोटि कोटि हार्दिक अभिनन्दन और बधाई . उन भामाशाह को भी जिन्होंने सार्थक कार्य के लिए अपना योगदान दिया. उन लाखो ब्लोगर , फेसबुकिया, ट्विटरिया और इन्टरनेट पर दिन -रात लगे लोग जो इसके समर्थन में अपनी भावनायें  व्यक्त कर रहे है और जो इसका समर्थन कर रहे है उनको भी शत - शत प्रणाम. कोटि -कोटि प्रणाम उन सभी विद्वानों को जो तर्कों से इस सांस्कृतिक - सामाजिक क्रांति और आन्दोलन का समर्थन कर रहे है, अभिनन्दन उस अंतर्जालीय सामुदायिक मीडिया को भी जो इस राष्ट्रवादी अन्दोलंद की प्रचंडता को सार्थक बनाने में अपना अमूल्य योगदान दे रहा है.

No comments:

Post a Comment

अधिसूचना जारी होने के साथ देश में आदर्श चुनाव संहिता लागू -अशोक “प्रवृद्ध”

  अधिसूचना जारी होने के साथ देश में आदर्श चुनाव संहिता लागू -अशोक “प्रवृद्ध”   जैसा कि पूर्व से ही अंदेशा था कि पूर्व चुनाव आयुक्त अनू...